Saif Kareena / करीना कपूर खान और सैफ अली खान फिर बनने जा रहे हैं माता-पिता

Zoom News : Aug 13, 2020, 06:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | करीना की प्रेग्नेंसी की खबरें के अटकले सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे हैं। ऐसे में इन खबरों को एक तरह से कन्फर्मेशन देते हुए सैफ अली खान की बहन सोहा अली ने इंस्टा पर पोस्ट के जरिए अनाउंस किया है। सोहा ने सैफ की तस्वीर पोस्ट कर करीना के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की और बधाईंया भी दी।

सोहा ने इंस्टा के जरिए सैफ के कुर्सी पर बैठे इंटेन्स लुक देते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसपर लिखा है 'द् क्वॉडफादर' यानि की चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। इस पोस्ट पर सोहा ने कमेंट किया, 'कमिंग सून!! मैं इसे बताए बिना रह नहीं सकती। बधाई हो करीना..सेफ और हेल्थी रहों और ऐसे ही हमेशा तेजस्वी रहो।'

सोहा के इस पोस्ट पर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और करीना को बधाईंया दे रहें हैं। हालांकि करीना ने अब तक सोशल मीडिया पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। 

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं। जो अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER