स्पोर्ट्स / रोनाल्डो के कोका-कोला की बोतल हटाने पर मचा बवाल, करीना कपूर ने भी किया रिएक्ट

Zoom News : Jun 20, 2021, 01:33 PM
नई दिल्ली: पुर्तगाल (Portugal) टीम के कप्तान और युवेंटस फुटबॉल क्लब (Juventus FC) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) यूरोपीय चैम्पियनशिप के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका-कोला की बोतलों को हटा दिया था।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। अब इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रोनाल्डो के वीडियो के बाद करीना कपूर ने दी प्रतिक्रिया 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के वायरल वीडियो पर अपना स्टाइल में रिएक्ट किया है। 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है।

बता दें कि करीना (Kareena Kapoor) के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फैंस को करीना का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।  सोशल मीडिया पर करीना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

रोनाल्डो ने Coke की बोतल को हटाई थी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक दिन में करीब 6 बार साफ और पौष्टिक भोजन करना पसंद करते हैं। ऐसे में उनके लिए चीनी युक्त खाने की कोई जगह नई है। इसका सबूत उन्होंने यूरो 2020 के मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया। जब वो मीडिया के सवालों के जवाब देने पहुंच तो माइक के पास रखे 2 कोक के बोतल को किनारे कर दिया। कैमरे के सामने उन्होंने पानी के बोतल को उठाकर फैंस से कहा- 'पानी पियो।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER