बॉलीवुड / पति से अलग होने के बाद बिजनसमैन संदीप के साथ होने वाली थी करिश्मा की शादी लेकिन...

AajTak : Mar 20, 2020, 01:38 PM
मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को जितनी सफलता अपने फिल्मी करियर में मिली है, वैसी सफलता उन्हे अपनी निजी जिंदगी में देखने को नहीं मिली। उनकी लव लाइफ हमेशा विवाद का विषय बनी रही और उनकी शादी में भी काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले। संजय कपूर से डिवोर्स लेने के बाद करिश्मा ने अपने बच्चों की देखरेख करने की ठानी थी। लेकिन लंबे समय से ये बात चल रही थी करिश्मा संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। अब लगता है करिश्मा ने संदीप से भी दूरी बना ली है।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक करिश्मा कपूर फिर से शादी नहीं करना चाहती हैं। खबरों की माने तो करिश्मा ने दो से तीन महीने पहले ही संदीप से अलग होने का फैसला कर लिया था। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि करिश्मा चाहती थीं कि संदीप अपनी पत्नी अशिता को डिवोर्स दें, लेकिन बाद में स्थिति बदली और करिश्मा ने संदीप संग ही अपने रिश्ते को आगे ना बढ़ाने का फैसला लिया।

कुछ खबरों के मुताबिक करिश्मा शादी के बजाय अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। करिश्मा नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे फिर उन्हे किसी मुश्किल रिश्ते से गुजरते हुए देखें। बता दें कि करिश्मा का संजय संग रिश्ता काफी खराब नोट पर खत्म हुआ था। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे।

करिश्मा ने दावा किया था कि संजय ने उन से शादी सिर्फ अपने आप को स्थापित करने के लिए की थी। करिश्मा के मुताबिक संजय ने उनका नाम इस्तेमाल कर करियर में आगे बढ़ने की कोशिश की थी। लेकिन कई साल बाद स्थिति काफी बिगड़ गई, तब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।

बाद में लंबे समय बाद करिश्मा कपूर को फिर प्यार हुआ था। संदीप संग उनका रिश्ता अच्छा चल रहा था। पिता और एक्टर रणधीर कपूर का दोनों को आर्शीवाद मिला था। लेकिन करिश्मा और संदीप का अचानक अलग होना कई लोगों के लिए काफी शॉकिंग था।

इस पर रणधीर कपूर कहते हैं- करिश्मा इस समय काफी खुश हैं। उन्होंने मेरे साथ शादी की बात कभी नहीं की है। लेकिन अगर वो करना चाहती हैं तो मेरा आर्शीवाद है। लेकिन मुझे लगता नहीं कि करिश्मा शादी करना चाहती हैं। वो मां बनकर खुश हैं और उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा है। करिश्मा अभी अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय करिश्मा कपूर फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड को लेकर उत्साहित हैं। एकता कपूर की इस वेब सीरीज में करिश्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER