बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने अपने स्टाइल में कोरोना वायरस को लेकर बोला कुछ ऐसा, रातों रात हुआ वीडियो इंटरनेट पर वायरल

News18 : Mar 20, 2020, 09:51 AM
मुंबई- चीन (China) से शुरू हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) आज दुनिया भर के लोगों के सिरदर्द बन चुका है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 173 मामले सामने आ चुके हैं। साथ ही 4 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश की जनता को संबोधित किया और इसी क्रम में प्रधानमंत्री ने 22 मार्च रविवार को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की। पीएम मोदी के संबोधन के साथ ही सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर ट्वीट किया है। लेकिन कार्तिक आर्यन ने कुछ ऐसा किया है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हां, उन्होंने मोनोलॉग के जरिये कोरोनावायरस को लेकर संदेश दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो मिनट चौबीस सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। इस पूरे वीडियो में वह लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रहने और कुछ दिन के लिए दूरी बनाने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो में वो लोगों से थोड़ा नाराज नजर आ रहे हैं, क्योंकि वो कोरोना को सीरियसली नहीं ले रहे हैं।

वीडियो शेयर कर कार्तिक ने लिखा है, 'कोरोना स्टॉप करो न। मेरे स्टाइल मे मेरी अपील, अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र सॉल्यूशन है। नरेंद्र मोदी जी हम आपके साथ हैं सर।।।' इस वीडियो में उन्होंने लोगों को ये संदेश दिया है कि कोरोना को अब मजाक न समझकर इसको सीरियसली ले लें, जो गलती दूसरें देशों के लोगों ने की है कम से कम वो न करें और ज्यादा से ज्यादा समय घर में रहें। एक्टर ने साफ कहा कि हमें भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा तभी इस वायरल को हराया जा सकता है। कार्तिक के फैन्स भी उनकी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से कई क्षेत्रों में इसका प्रभाव पड़ा है। बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER