बॉलीवुड / अब ओटीटी पर दम दिखाएंगे कार्तिक आर्यन, जानें कब और कहां देखें 'भूल भुलैया 2'

Zoom News : Jun 17, 2022, 03:46 PM
Bhool Bhulaiyaa 2 OTT release on Netflix: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2), साल 2022 में सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया और फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। फिल्म अभी तक 175 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है और अब भी कलेक्शन जारी है। इस बीच फिल्म के ओटीटी प्रीमियर का ऐलान हो गया है। फिल्म इस ही महीने ओटीटी पर दस्तक देगी।

19 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में रूह बाबा बनकर कार्तिक ने दर्शकों का दिल जीता है, वहीं कियारा आडवाणी ने कार्तिक के लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाकर जलवा बिखेरा है। फिल्म में तबू ने दमदार परफॉर्मेंस से सभी से खूब वाहवाही लूटी है और क्रिटिक्स को भी हैरान कर दिया है। थिएटर्स में धमाके के बाद अब भूल भुलैया 2, नेटफ्लिक्स पर 19 जून को प्रीमियर होगी।

कितना हुआ भूल भुलैया 2 का कलेक्शन

बता दें कि भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे दिन कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई और फिल्म ने 18.34 करोड़ का कलेक्शन किया। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये, पहले हफ्ते 92.05 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते 141.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके अलावा तीसरे हफ्ते फिल्म ने 163.15 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते 176.14 करोड़ का कलेक्शन किया। बता दें कि फिल्म का कुल कलेक्शन 176.14 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या है भूल भुलैया 2 की IMDb रेटिंग

कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म नेबॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की और अब भी कलेक्शन जारी है। बता दें कि भूल भुलैया 2 की IMDb रेटिंग 6.8 है, जो 19 हजार वोट्स के आधार पर तय हुई है। बता दें कि फिल्म का कुल कलेक्शन 176.14 करोड़ रुपये हो गया है।

कार्तिक आर्यन ने नहीं बढ़ाई अपनी फीस

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस दोगुनी से भी ज्यादा कर दी है। बताया जा रहा था कि वह अभी तक एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद वह अपनी एक फिल्म के लिए 35 से 40 करोड़ के बीच चार्ज करेंगे। लेकिन कार्तिक आर्यन ने खुद इन खबरों का खंडन किया है। कार्तिक आर्यन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि उनका प्रमोशन जरूर हुआ है लेकिन इनक्रीमेंट नहीं हुआ है। यानि उन्होंने अपनी फीस में कोई इजाफा नहीं किया है। इस तरह की खबरें सिर्फ अफवाहें मात्र हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER