बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के कमीज का उड़ाया मजाक, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

Zee News : Apr 26, 2020, 03:33 PM
बॉलीवुड डेस्क | लॉकडाउन में लोगों को समय बिताना मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड स्टार्स हो या आम इंसान समय बिताने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। कृति की इस पोस्ट पर कमेंट कर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मजाक उड़ाया, जिसके बाद कृति ने भी कार्तिक आर्यन को मुंहतोड़ जवाब दिया।

कृति सेनन ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ''ओह, मैं कभी-कभी थिंकर (विचारक) हो जाती हूं। ओवर थिंकर।'' फ्लोलर ड्रेस में नजर आ रहीं कृति तस्वीर में 4 अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं, जिसमें वह कुछ सोचती हुई नजर आ रही हैं। कृति की इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने लिखा- आपकी कमीज मजनू भाई ने प्रिंट की है? जवाब में कृति ने लिखा- ''हाहाहा।। जो आपके कपड़े बनाते हैं, उन्होंने ही।''

कृति सेनन की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग के चलते उनकी इस तस्वीर को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट की संख्या 3 हजार से भी ज्यादा है। कृति के इंस्टाग्राम पर 31।1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जबकि वह केवल 273 लोगों को फॉलो करती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन ने फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्हें 'लुका छिपी', 'कलंक' और 'हाउसफुल-4' जैसी फिल्मों में देखा गया। वहीं अब वह 'बच्चन पांडे', 'लुका छिपी-2' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER