लाइफस्टाइल / महिलाओं के लिए यह बेहद खास होता है करवाचौथ, इन सिलेब्रिटीज से लें स्टाइल टिप्स

NavBharat Times : Oct 13, 2019, 02:30 AM
लाइफस्टाइल डेस्क | नवरात्र खत्म होने के बाद अब महिलाओं ने करवाचौथ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। महिलाओं के लिए यह बेहद खास दिन होता है। खासकर, जिनकी नई शादी हुई है, वे बड़े शौक से इस दिन के लिए तैयारी करती हैं। हर पत्नी चाहती है कि करवाचौथ पर वह सबसे सुंदर दिखे। ऐसे में आप अपने करवाचौथ लुक को लेकर भी बहुत कुछ सोच रही होंगी। आइए, हम आपकी मदद कर देते हैं। अगर आप करवाचौथ पर कुछ अलग और खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो अपने आउटफिट के लिए इन सिलेब्रिटीज से स्टाइल टिप्स ले सकती हैं।

दीपिका की तरह ही आप भी किसी लाइट शेड की हल्की एंब्रॉइडरी वाली साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ जूलरी आपके लुक पर चार चांद लगा देंगे।

ऐश्वर्या की तरह ही आप भी साड़ी हो और वह भी रेड कलर की, तो करवाचौथ लुक के लिए इससे बेहतर और क्या हो सकता है। इसके बाद आप कोई नेकपीस न भी पहनें तो भी खूबसूरत लगेंगी।

आप भी अनुष्का के इस लुक की तरह किसी प्लेन साड़ी पर हेवी ईयर रिंग्स ट्राई कर सकती हैं।

नुसरत जहां की इस लुक से पता चलता है कि जरूरी नहीं सुंदर दिखने के लिए आप हेवी कपड़े और जूलरी पहनें। कई बार छोटे से मोती भी आपको ऐसा लुक दे सकते हैं कि बस हर किसी की नजर आपपर टिक जाए।

अगर आप ट्रडिशनल साड़ी से कुछ हटकर ट्राई करना चाहती है तो सारा की तरह फ्यूजन साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

सोनम कपूर अपने स्टाइल एक्सपेरिमेंट से हमेशा सबको चौंका देती हैं। आप भी यह ट्राई कर सकती हैं। किसी सिंपल साड़ी के साथ ओवरस्लीव्ड ब्लाउज आपको बिल्कुल हटके बना देगा।


बात एथनिक की हो तो शिल्पा शेट्टी को कैसे भूल सकते हैं। आप साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं तो कुछ इस अंदाज में सलवार सूट भी पहन सकती हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER