एंटरटेनमेंट / करवा चौथ पर सपना चौधरी ने पति को देख खोला अपना व्रत, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Nov 05, 2020, 08:38 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। कुछ समय से वह सोशल मीडिया से भी दूर हैं। हाल ही में करवा चौथ के मौके पर सपना ने अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखती हैं, ”हैप्पी करवा चौथ”। इसके साथ ही सपना ने स्माइली इमोजी बनाई है। बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा।

View this post on Instagram

Happy karva chauth........🌝

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

>सपना ने पिछले महीने अक्टूबर में लिखी थी यह पोस्ट

ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की थी। सपना ने लिखा था, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।”

इससे पहले सपना चौधरी के पति वीर साहू ने लोगों की क्लास लगाई थी। दरअसल, वीर ने सपना के खिलाफ गलत कॉमेंट करने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए उनको खरी-खोटी सुनाई थी। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER