Bollywood / सपना चौधरी ने देसी अंदाज में दिखाईं ऐसी-ऐसी अदाएं, देखते ही फैंस के दिल पर चल गईं छुरियां

Zoom News : Dec 11, 2022, 04:23 PM
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा के बल्कि पूरे भारत (India) के लोगों के दिलों में एक अहम जगह बनाई है. कई लोग उनके डांस मूव्स के दीवाने हैं. ऐसे में सपना (Sapna Choudhary) भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस के वीडियोज शेयर कर अपने फैंस का दिल खुश करती रहती हैं. 

सपना चौधरी ने फिर चुराया लोगों का दिल

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग वाकई में काफी जबरदस्त है. लोग उनके डांस की एक झलक देखने के लिए मर मिटने को तैयार हो जाते हैं. ऐसे में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने गाने 'जिंद आला' (Jind Aala) पर डांस करती नजर आ रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस डांस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

डांस देख फैंस ने जमकर की तारीफ

इस वीडियो में सपना नो मेकअप लुक (No Makeup Look) में नजर आ रही हैं. उनके फैंस को सपना चौधरी का ये सिंपल अवतार काफी पसंद आया. सपना ने डार्क ब्लू कलर के लॉन्ग टॉप के साथ लाइट ब्लू कलर की रिप्ड जीन्स पहनी हुई है. वीडियो में सपना गाने को काफी एंजॉय कर रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. सपना चौधरी के गाने (Song) जिंद आला को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था. वीडियो में सपना चौधरी के नखरों ने लोगों (Social Media Users) का दिल जीत लिया. इस छोटी सी क्लिप को 9 लाख से ज्यादा व्यूज और 95 हजार से भी लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग सपना की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. कुछ ने सपना को क्यूट कहा तो कुछ ने उनके डांस (Dance) को धांसू बताया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER