Entertainment / सपना के ठुमकों ने लगाई स्टेज पर ऐसी आग, ऑडियंस भी नहीं रख पाई खुद पर काबू

Zoom News : Dec 13, 2022, 07:28 PM
Sapna Choudhary Stage Show: हरियणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के म्यूजिक वीडियो और स्टेज शो के वीडियो ऑडियंस खूब पसंद करती है. सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोग उनके शो का बेसब्री से इंतजार करने लगते थे. इन दिनों उनके एक स्टेज शो का वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी को सूट पहने बिंदास अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही उनकी परफॉर्मेंस को देखने आई हजारों लोगों की भीड़ को भी साफ-साफ देखा जा सकता है. ये वीडियो सपना की परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई और वजहों से भी देखा जा रहा है.

फैशन सेंस बना चर्चा का विषय

हालांकि इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस से ज्यादा कुछ और ही चीज चर्चा बटोर रही है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी इस दौरान स्टेज पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं सपना चौधरी के सूट का कपड़ा भी काफी हल्का है, जिसके कारण लोग उनके फैशन सेंस (Fashion Sense) की चर्चा कर रहे हैं. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...  

कई लोगों का चुराया दिल 

वीडियो में सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उस गाने का नाम है 'कोई माने बचा लो रे'. यहां जैसा कि आप इस वीडियो (Viral) में देख सकते हैं कि ऑडियंस सपना के पीछे बिल्कुल क्रेजी है. इस वीडियो में सपना चौधरी सूट पहनकर और अपने ठुमकों के जरिए लोगों को दीवाना बना रही हैं और उनका दिल चुरा रही हैं.

स्टेज शो में लगाई आग

इस वीडियो को यूट्यूब पर लगातार सर्च किया जा रहा है. इस गाने को लगभग लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इसका आंकड़ा बढ़ता हुआ ही दिखाई दे रहा है. सपना चौधरी का जब भी कोई नया गाना आता है, तुरंत ही वायरल हो जाता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग केवल हरियाणा (Haryana) तक ही सीमित नहीं है बल्कि पूरे भारत में फैली हुई है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER