बॉलीवुड / विकी से मिलने इंदौर रवाना हुईं कटरीना, दिखा स्टाइलिश अंदाज

Zoom News : Jan 08, 2022, 07:55 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। कटरीना कैफ ने दिसंबर में विकी कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे लिए और दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। कटरीना और विकी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं। इस बीच कटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां से वो इंदौर के लिए रवाना हो रही थीं। कटरीना का एयरपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश दिखा। 

एयरपोर्ट पर दिखा कटरीना का स्टालइश अंदाज

कटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। कटरीना ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक कलर को चुना था और ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं। मानव मंगलानी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि कटरीना कैफ, इंदौर रवाना हुई हैं, जहां विकी कौशल अपनी फिल्म का शूट कर रहे हैं।

विकी के लिए कटरीना का प्यार

याद दिला दें कि हाल ही में कटरीना कैफ पति विकी कौशल को एयरपोर्ट छोड़ने आई थीं। कोरोना को देखते हुए दोनों ही कलाकारों ने मास्क लगा रखा था। कटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहीं विकी ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना। विकी के गाड़ी से उतरने से पहले कटरीना उन्हें गले लगाकर गुडबाय कहती हैं। कार से निकलकर विकी एयरपोर्ट पर गेट की बढ़ जाते हैं।

विकी- कटरीना की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इसके साथ ही बात विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो 'सैम बहादुर', 'गोविंदा मेरा नाम', 'द इम्मॉर्टल अश्वथामा', 'तख़्त'और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ विकी एक फिल्म का शूट इंदौर में कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER