Bollywood / ऐसा दिखता है कटरीना कैफ का टेरेस, गौरी खान ने किया मेकओवर

Zoom News : Oct 22, 2022, 08:57 PM
Bollywood | कटरीना कैफ शादी के बाद विकी कौशल के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने अपने नए अपार्टमेंट की कई बार तस्वीरें शेयर की हैं। अब कटरीना ने अपना टेरेस दिखाया है जिसका मेकओवर शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने किया है। इंटीरियर इतना खूबसूरत होता है कि कटरीना को देखकर यकीन नहीं होता और वह बेहद खुश हो जाती हैं। वह बताती है कि जिस तरह का वह स्पेस चाहती थीं वैसे ही बनाया गया है। 

कटरीना के टेरेस का मेकओवर

कटरीना ने इंटीरियर डेकोरेशन को लेकर गौरी को बताया था कि ‘एक मजेदार जगह हो, सच कहूं तो हमें बहुत सारी तस्वीरें लेनी हैं इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफॉर्म के लिए।‘ लेटेस्ट यूट्यूटब वीडियो में नए टेरेस को लेकर कटरीना का रिएक्शन आया है। साथ ही वह टेरेस का टूर भी देती हैं।

कटरीना का ऐसा था रिएक्शन

कटरीना ने इस दौरान टाई-डाई शर्ट और पैंट पहना है। वह कहती हैं, ‘वाओ, मुझे लाइटिंग बहुत अच्छी लगी। किसी भी जगह लाइटिंग सबसे महत्वपूर्ण है। यह दिखने में बहुत कोजी और क्यूट है। और ये पेड़ और हरियाली ने इस जगह को बदल दिया है।‘ 

इन सेलिब्रिटीज के घर और ऑफिस का किया मेकओवर

बता दें कि गौरी खान ने इससे पहले फराह खान, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा और कबीर खान के स्पेस को नया लुक दिया है। गौरी सबसे अधिक डिमांड वाली डिजाइनर्स में से हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान की पत्नी होने के नाते काम के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER