बॉलीवुड / कैटरीना कैफ नई साल पर बहन के साथ मस्ती करती आई नजर, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Jan 01, 2021, 07:25 PM
बॉलीवुड | बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। नए साल के मौके पर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बहन इसाबेल कैफ के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बहनों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है। 

कैटरीना ने इस तस्वीर को शेयर करते फैन्स को खास अंदाज में नए साल की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि सभी साल के 365 दिन खुश रहें। कैटरीना के इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर उन्हें भी न्यू ईयर की मुबारकबाद दे रहे हैं। फोटो में कैटरीना और इसाबेल हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसाबेल ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, कैटरीना रेड टॉप और डेनिम पहना हुआ है।

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म पहले मार्च, 2019 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टाल दी गई। चर्चा है कि अब मेकर्स इस फिल्म को इस साल रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

इसके अलावा कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन गुरमीत सिंह कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER