बॉलीवुड / Akshay Kumar को राखी बांधना चाहती थीं Katrina Kaif, बताई थी यह वजह

Zoom News : Oct 06, 2021, 06:58 AM
बॉलीवुड | अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक हिट जोड़ी मानी जाती है। इन दोनों का साथ होना मतलब फिल्म का खूब कमाना। फैंस को इनकी कैमिस्ट्री इतनी पसंद आती है कि लोग भर-भर कर इन्हें प्यार देते हैं। स्क्रीन पर कमाल की दिखने वाली ये जोड़ी कैटरीना कैफ की वजह से भाई-बहन की जोड़ी में तब्दील होने वाली थी और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था। 

राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना

'वेलकम', 'दे दना दन', 'सिंह इज किंग' और 'तीस मार खान' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने लुक्स के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये सभी फिल्में कटरीना के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। कैटरीना के साथ इन फिल्मों में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। दोनों की जोड़ी इन फिल्मों में कमाल की लगी थी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'तीस मार खान' के सेट पर कटरीना कैफ, अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं। 

कपिल ने पूछा था सवाल

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के होस्ट कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से पूछा था, 'तीस मार खान का गाना शीला की जवानी जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं। क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की मासूमियत का अंदाजा नहीं था।' शो में मौजूद सभी लोग कपिल शर्मा के इस सवाल पर हंसने लगते हैं।

अक्षय करते हैं कैटरीना की रक्षा

कैटरीना (Katrina Kaif) मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं, 'मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था। रक्षा बंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं। इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था।' कपिल शर्मा कहते हैं, ऐसा ही मेरे साथ भी हो चुका है। शो के बीच में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुझे ऐसा ही करने के लिए कह दिया था और वो मुझे राखी बांधना चाहती थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER