Aam Aadmi Party / 'केजरीवाल CM थे, हैं और रहेंगे', संजय सिंह बोले- जब मैं जेल से बाहर आया तो...

Zoom News : Apr 07, 2024, 03:37 PM
Aam Aadmi Party: दिल्ली शराब घोटाला कांड में जहां सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जेल में हैं जबकि आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है और वे जेल से बाहर हैं। उन्होंने कहा है कि मैंजेल से बाहर आया तो दूसरे ही दिन साथियों से पता चला कि गहरी साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। मैं आज ये कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम थे, हैं और रहेंगे। केजरीवाल का मुकदमा फर्जी है, इसे पहली नज़र में तो एक होम गार्ड भी फर्जी बता देगा। 

साजिश के तहत केजरीवाल को फंसाया

संजय सिंह ने कहा कि ईडी और सीबीआई ने मिलकर 456 गवाह बनाया, लेकिन इनमें से सिर्फ 4 जगह ही केजरीवाल का नाम है। इस पूरे केस में मगुंटा रेड्डी, राघव मगुंटा, शरद रेड्डी और सीएम अरविंद के  केजरीवाल के नाम लिए गए हैं, जिसमें से मगुंटा रेड्डी ने पूछताछ में जब केजरीवाल का नाम नहीं लिया, तो उसके बेटे को जेल में डाल दिया गया। उसके बाद ही राघव ने 6 बार, फिर जब 7 वीं बार में जाकर केजरीवाल का नाम लिया तो उसके कुछ दिन बाद उसे जमानत मिल गयी।

शरद रेड्डी को जमानत मिली, सिसोदिया को नहीं

बता दूं कि इस मामले में 10 में 8 बयान में केजरीवाल का नाम नहीं है। इन बयानों में केजरीवाल की बेगुनाही का सबूत हैं। उसको छुपा लिया गया है, ये सब अदालत के आदेश से हमारे वकीलों को मिला है। शरद रेड्डी के 12 बयानों में से सिर्फ आखिरी बयान में केजरीवाल का नाम लिया गया है। जिसे मुख्य आरोपी बनाया गया था, उसे कमर दर्द के नाम पर जमानत मिल गयी। वहीं, मनीष सिसोदिया की पत्नी को 20 साल से गंभीर बीमारी है लेकिन मनीष को जमानत नहीं दी गई। शरद रेड्डी ने गिरफ्तारी से लेकर जमानत तक बीजेपी को 55 करोड़ रुपये दिए। 

भाजपा है भ्रष्ट पार्टी

संजय सिंह ने कहा कि शराब घोटाला बीजेपी वालों ने किया, अगर उपराज्यपाल में थोड़ी सी नैतिकता है तो वो बीजेपी के खिलाफ जांच लाएं ईडी और सीबीआई को इस बारे में लिखें। भ्रष्टाचार के लिए बीजेपी वाले बोलते रहते हैं और उन्होंने उद्योगपतियों के 15 लाख करोड़ रुपये को माफ कर दिया। सभी भ्रष्टाचारियों को मिला लिया। दुनिया की सबसे भ्रष्ट पार्टी है बीजेपी। जब उन्होंने गलत मुकदमा लगाए, झूठे गवाह बनाए तो फिर  इस बिना पर केजरीवाल इस्तीफा क्यों दें।

इस बार चुनाव हारेगी भाजपा

मैं जेल से छूटने के बाद सुनीता केजरीवाल भाभी से मिलने गया था, उनकी आंखों में आंसू थे, कार्यकर्ता इन आसुओं का बदला लेंगे। ये 400 पार का नारा बेकार है। ये तो 600 पर भी कह सकते हैं। दिल्ली में कहते थे 45 पार, 8 सीट आयी, बंगाल में कहते थे 200 पार तो आये थे 50, इनके इन जुमलों में मत फंसना। जिसके मन मे 400 सीट का विश्वास होता, वो किसी सीएम को गिरफ्तार नहीं करता, किसी का खाता सील नहीं करता। मोदी जी हार रहे हैं, 2024 में जा रहे हैं। 

अब लोगों का नारा है " मोदी-शाह को विदा करो, महंगाई को विदा करो, भ्रष्टाचारी को विदा करो। 

मोदी जी ने कहा कि की एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोडूंगा, मोदी जी की गारंटी है, सबको बीजेपी में शामिल करूंगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER