Kerala / केरल के पशुपालकों ने गायों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया

Zoom News : Sep 04, 2021, 10:53 PM

केरल के कोल्लम जिले के मय्यानाड में करीब 20 पशुपालकों के सामने एक अनोखी समस्या खड़ी हो गई। उनका आरोप है कि जनवरी 2021 से कोई उनकी गायों का यौन शोषण कर रहा है। हमले से परेशान थम्बी जिनके पास सात गाय थीं, उनमें से चार को बेच दिया है। उनका दावा है कि जनवरी से अब तक उनकी गायों पर 5 बार हमला किया जा चुका है।


थंबी ने कहा, "शुरुआत में, हम मानते हैं कि एक व्यक्ति जो निजी दुश्मनी रखता था, गायों पर हमला कर रहा था। बाद में, कई अन्य किसानों ने भी यही मुद्दा उठाया। इस तरह हमने महसूस किया कि यह व्यक्ति गायों का उपयोग अप्राकृतिक यौन गतिविधियों के लिए कर रहा था।"


किसानों का आरोप है कि गायों को बांध दिया गया है, पीटा गया है, गुदा स्थान के अंदर लाठियां डाली जाएंगी या उनके स्तनों को पत्थरों से घायल कर दिया गया है। थंबी ने कहा कि हमले के बाद भी उनकी गायें दवा लेती हैं। "कल भी, डॉक्टर ने जाकर इंजेक्शन दिया। एक बार, गायों में से एक अवचेतन अवस्था में मिली थी, जिसके मुंह से सफेद तरल निकल रहा था। हम शेष गायों को भी बेचने की योजना बना रहे हैं," वे कहते हैं।


किसानों ने एराविपुरम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, हालांकि, कोई कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाया, जिसके बाद कई स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को ट्रैक करने के लिए एक सेट बनाया। "हमने कुछ सीसीटीवी दृश्यों की जाँच की और यह निर्धारित किया कि यह व्यक्ति परिसर की दीवार से कूदता है और रात में आता है। हमने उसकी छवि स्थानीय लोगों को दी। हमने आखिरकार उसे कुछ दिन पहले पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। लेकिन उसे जाने दिया गया सबूत के अभाव में उसी दिन," थम्बी ने कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER