Khatron Ke Khiladi 13 / इस दिन से शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी 13, जानें कब और कहां देख सकेंगे रोहित शेट्टी का शो

Zoom News : Jul 13, 2023, 06:50 PM
Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. रोहित शेट्टी अपने इस इस सीरियल के साथ एक बार फिर से वापस आ रहे हैं. लंबे समय से दर्शकों को इसके 13वें सीजन का इंतजार था जो अब जल्द ही पूरा होने वाला है. चलिए आपको बताते हैं कि आप कब से और कहां खतरों के खिलाड़ी 13 को देख सकते हैं. जब से रोहित शेट्टी ने इस शो की शूटिंग शुरू की थी तब से ही लगातार ये शो सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं जुलाई महीने की शुरुआत में मेकर्स ने एक वीडियो जारी करते हुए इसकी स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान किया था. बता दें, खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन 15 जुलाई से शुरू होने जा रहा है.

कहां देख सकते हैं?

हर बार की तरह रोहित शेट्टी का ये शो कलर्स टीवी पर ही स्ट्रीम होगा. दर्शक शनिवार और रविवार रात 9 बजे से अपने टीवी स्क्रीन पर शो का आनंद ले पाएंगे. उसके अलावा आप इस सीरियल को कई ओटीटी मोबाइल ऐप्स पर भी देख सकेंगे. खतरों के खिलाड़ी 13 को जियो सिनेमा और वूट पर भी स्ट्रीम किया जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स

हर बार की तरह इस बार फिर शो में कई कंटेस्टेंट्स खतरों का खेल खेलते नजर आएंगे. कंटेस्टेंट्स में इस बार ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजित तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, शीजान खान, शिव ठाकरे और सौंदस मौफकीर शामिल हैं.

इन कंटेस्टेंट्स के अलावा बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक, दिव्यांका ट्रिपाठी, मिस्टर फैजु और हिना खान की भी शो में कुछ एपिसोड के लिए एंट्री होगी. ऐसा पहली बार होने वाला है जब पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स शो में दिखने वाले हैं. बता दें, मिस्टर फैजु खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आए थे, दिव्यांका त्रिपाठी 11वें सीजन का हिस्सा थीं और हिना खान सीजन 8 में दिखीं थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER