बॉलीवुड / किसानों को लेकर कंगना रनौत पर भड़के खेसारी लाल यादव, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Dec 06, 2020, 09:08 AM
बॉलीवुड: कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर किए ट्वीट की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। कई लोगों ने कंगना के उस ट्वीट का विरोध किया है। अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी कंगना के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया है।

खेसारी ने ट्वीट किया, 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'  

खेसारी ने एक और ट्वीट किया, किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी।

क्या है मामला

दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन में पहुंचीं एक बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर करते हुए उन्हें शाहील बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बता दिया था। कंगना ने लिखा था कि किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है।

हालांकि दिलजीत दोसांझ ने कंगना को इसका जवाब भी दिया। लेकिन फिर दोनों के बीच बहस बढ़ गई। इस बीच कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया। लेकिन फिर दिलजीत ने कंगना को करारा जवाब दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER