Bollywood / सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज से पहले वाराणसी पहुंचे Akshay Kumar, गंगा घाट पर आरती कर लगाई डुबकी

Zoom News : May 31, 2022, 09:51 AM
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय अपनी को-एक्टर मानुषी छिल्लर और पूरी टीम के साथ अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को खास अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। अब खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए वाराणसी पहुंचकर गंगा पूजा की। इस दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा भी उनके पास दिखा।

हर हर महादेव

अक्षय कुमार ने गंगा घाट पर आरती करने के साथ डुबकी भी लगाई। सोशल मीडिया पर अक्षय ने गंगा घाट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथ में पूजा की थाली लिए आरती करते हुए देखे जा सकते हैं। एक्टर ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हर हर महादेव। गंगा घाट पर पूजा करते हुए अक्षय के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान का साहस‍िक अवतार दिखाएंगे अक्षय

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के साहस‍िक कारनामों को पर्दे पर दिखाएंगे। पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधार‍ित यह फिल्म उनके जीवन के दो पन्नों को दिखाएगी। एक तरफ जंग के मैदान में मोहम्मद गोरी के साथ उनकी वीरता, तो दूसरी तरफ तरफ संयोग‍िता के साथ पृथ्वीराज की अमर प्रेम कहानी।

इस फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संयोगिता के अहम किरदार में दिखेंगी। स्टार्स का लुक पहले ही सामने आ चुका है, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। अक्षय के फैंस फिल्म को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। तो आप भी देखना मत भूलिएगा खिलाड़ी कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER