Bollywood / इस छोटे से पर्स पर कियारा आडवाणी ने खर्च कर दिए इतने रुपये, जितने में आप घूम आते विदेश

Zoom News : Feb 23, 2023, 07:25 PM
Kiara Advani Too Much Expensive Small Purse: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान सिडकियारा (Sidkiara) का लुक काफी ज्यादा सिंपल और स्टाइलिश था. सिद्धार्थ ने जहां व्हाइट कलर के ट्राउजर के साथ पर्पल कलर की टी-शर्ट पहनी थी तो वहीं कियारा व्हाइट पजामे के साथ सफेद कलर की स्पेगिटी में दिखीं. इन दोनों को एक साथ इस तरह से जैसे ही पैपराजी ने देखा तो वो दोनों की, एक के बाद एक फोटोज क्लिक करने लगे. इस बीच लोगों की नजर कियारा के छोटे से पर्स पर पड़ी जो उन्होंने कंधे से क्रॉस करते डाला हुआ था. मामूली सा दिखने वाला कियारा का ये पर्स कीमत की वजह से चर्चा में बना हुआ है.

मामूली से स्लिंग बैग ने खींचा ध्यान

इस ड्रेस के साथ कियारा ने सिर पर कलरफुल हेयरबैंड, चेहरे पर गॉगल्स और कंधे पर क्रॉस करके गोल्डन कलर का छोटा सा स्लिंग बैग डाला हुआ था. कियारा का ये सिंपल लुक जहां फैंस को खूब पसंद आया तो वहीं कियारा के इस छोटे से स्लिंग बैग को लेकर चर्चा जोरों पर है. दरअसल, कियारा का मामूली सा दिखने वाला स्लिंग बैग कीमत की वजह से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

2 लाख 32 हजार का है ये पर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रादा के इस स्टाइलिश स्लिंग बैग की कीमत करीबन 2 लाख 32 हजार रुपये है. इस छोटे से स्लिंग बैग की कीमत इतनी ज्यादा है कि फैंस शॉक्ड है. आपको बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की थी. इस शादी में दोनों ने पानी की तरह पैसा बहाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER