Entertainment / किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया

Zoom News : Sep 01, 2021, 11:13 PM

यह मार्च 2021 को था, जबकि टेलीविजन के पसंदीदा जोड़ों में से एक किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। गर्भवती होने की घोषणा के बाद, किश्वर की गर्भावस्था की डायरी से प्यारी तस्वीरें, उनका गोद भराई, उनके पति सुयश राय के साथ प्यार भरे पल और भी बहुत कुछ था!


यह 27 अगस्त, 2021 को था, जब किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने पहले बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया। दंपति ने अपने नन्हे-मुन्नों की एक आंशिक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, “27.08.21 स्वागत है बेबी राय!!! यह एक लड़का है #sukishkababy”। हम सभी अपने बच्चे के साथ किश्वर और सुयश की और तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बुधवार शाम को सेलेब जोड़े ने अपने बच्चे के नाम की घोषणा करते हुए सभी को एक सुखद सरप्राइज दिया।


किश्वर मर्चेंट और सुयश राय दोनों ने प्यारे पारिवारिक पलों के साथ एक खुशहाल वीडियो साझा किया क्योंकि वे अब अपने बच्चे को घर ले आए हैं। नौसिखिया माँ ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया और लिखा, "निर्भाऊ माँ का" निर्वायर "बेटा हैलो वर्ल्ड .. मिलो" निर्वैर राय "। खुश डैडी सुयश राय ने लिखा, "नमस्ते दुनिया... निर्वीर राय से मिलें मैं बार-बार कह रहा हूं कि यह सबसे खूबसूरत अहसास है जिसे हमने कभी अनुभव किया है। मैं इसे और भी खास बनाने के लिए अपने परिवारों को धन्यवाद देना चाहता हूं। लिल एंजेल। ”


निर्वैर राय यह है, लेकिन क्या आप जानते हैं इसका शाब्दिक अर्थ क्या है? निर्वैर का अर्थ है वह जो बिना शत्रुता के हो। सुंदर, है ना? जसलीन मथारू, सुरभि ज्योति, वरुण सूद, निशा रावल, तनाज़ ईरानी, ​​वाहबिज़ दोराबजी, मनीष नागदेव और ऐसे ही कई अन्य लोकप्रिय नामों ने नन्हे निर्वैर के लिए प्यार की बौछार कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER