बॉलीवुड / अथिया के साथ केएल राहुल की अनदेखी फोटो, वायरल हुई सोशल मीडिया पर

Zoom News : Jan 17, 2021, 09:30 AM
MH: अभिनेत्री अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर अथिया केएल राहुल के साथ अपनी अनदेखी फोटो के कारण चर्चा में हैं। उन्होंने यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। दरअसल, अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो को खास कैप्शन के साथ शेयर किया है। इसमें केएल राहुल के साथ अनदेखी फोटो शेयरिंग में, अभिनेत्री ने केएल राहुल के साथ नकाब पहने हुए अपनी अनदेखी तस्वीर साझा की है।

तस्वीर में दोनों सेलेब्स मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं। केएल राहुल अथिया प्रिंटेड मास्क में एक सीरियल मास्क में नजर आ रहे हैं। दोनों कैमरे को देखते हुए पोज दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की इस अनदेखी तस्वीर का बोलबाला है। मालूम हो कि कुछ समय पहले अथिया ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने केएल राहुल की तस्वीर को क्रॉप किया था।

अथिया के इस पोस्ट के साथ दोनों के रिश्तों में खटास की बात भी सामने आई थी। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा, जब उनके ब्रेकअप के बारे में बात हुई, तो उस पर सेलेब्स की कोई प्रतिक्रिया भी नहीं हुई।

अथिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान, अथिया ने प्रशंसकों को हमेशा अपने व्यक्तिगत जीवन के साथ अद्यतन रखा।

बता दें, अथिया शेट्टी आखिरी बार फिल्म मोतीचूर चकनचूर में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER