क्रिकेट / एजाज़ पटेल को बधाई देने न्यूज़ीलैंड के ड्रेसिंग रूम गए कोहली, द्रविड़; तस्वीरें आईं सामने

Zoom News : Dec 05, 2021, 08:10 AM
India vs New Zealand, 2nd Test: न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में ऐतिहासिक गेंदबाजी की. एजाज पटेल ने टीम इंडिया की पहली पारी के सभी 10 विकेट अपने नाम किए. इसी के साथ एजाज पटेल टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए. मुंबई में जन्मे एजाज ने 47.5 ओवर में 119 रन देकर 10 विकेट लिए.

एजाज पटेल जब 10 विकेट चटकाकर वापस लौटे, तो स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक खड़े होकर उनके लिए तालियां बजा रहे थे. खुद भारतीय खिलाड़ी एजाज पटेल की सराहना करते नजर आ रहे थे. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कीवी खिलाड़ी एजाज पटेल के पास पहुंचे और हाथ मिलाकर उन्हें बधाई दी.

विराट कोहली ने ऐसा करके ना सिर्फ फैंस, बल्कि न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ियों का भी दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एजाज पटेल के साथ नजर आ रहे हैं.

न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने भारत के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में ऐतिहासिक गेंदबाजी की. एजाज पटेल ने टीम इंडिया की पहली पारी के सभी 10 विकेट अपने नाम किए. इसी के साथ एजाज पटेल टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए. मुंबई में जन्मे एजाज ने 47.5 ओवर में 119 रन देकर 10 विकेट लिए.

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 325 रन पर सिमट गई. टीम इंडिया की ओर से मयंक अग्रवाल ने 150 रन बनाए, जबकि अक्षर पटेल ने 52 रन की पारी खेली. इनके अलावा शुभमन गिल ने 44 रन टीम के खाते में जोड़े.

इसके जवाब में न्यूजीलैंड महज 62 परन पर सिमट गई. मेहमान टीम की तरफ से कप्तान टॉम लैथम ने 10, जबकि काइल जैमीसन ने 17 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका. टीम इंडिया की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 4, जबकि मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट झटके.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER