गेमिंग / Battlegrounds Mobile India के 50 मिलियन डाउनलोड्स पुरे होने पर Krafton दे रहा है एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड

Zoom News : Aug 17, 2021, 12:18 PM
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) ने हाल ही में पहला और एक नया मुकाम हासिल किया है। क्राफ्टन (Krafton) ने सोमवार को घोषणा की PUBG मोबाइल इंडिया अवतार BGMI को अब Google Play Store पर 50 मिलियन डाउनलोड मिल चुके हैं। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने 2 जुलाई को हुए लॉन्च के बाद से एक महीने से कुछ ज्यादा समय में इसे हासिल करने में कामयाबी हासिल की। धन्यवाद के तौर पर, क्राफ्टन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के हर एक प्लेयर को गैलेक्सी मैसेंजर सेट (Galaxy Messenger Set) परमानेंट आउटफिट के साथ रिवॉर्ड करेगा। और जबकि Android प्लेयर्स पहले से ही नए रिवॉर्ड का जश्न मना रहे हैं, iOS प्लेयर्स को iPhone पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज के बारे में जल्द ही क्राफ्टन नया अपडेट जारी करेगा।

“हम स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2021) के अवसर पर अपने भारतीय प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं। हम इस उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं, जिसे Battleground Mobile India के साथ और भी मीठा बना दिया गया है, जिसे प्ले स्टोर पर केवल एक महीने में 50 मिलियन डाउनलोड किया गया है! मैं अगले महीने से शुरू होने वाले हमारे पहले एस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के लिए समान रूप से मजबूत प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं, ”क्राफ्टन में बैटलग्राउंड मोबाइल डिवीजन के प्रमुख वूयोल लिम ने कहा।

रिवॉर्ड के अलावा, जिसमें मुख्य रूप से सभी प्लेयर्स को गैलेक्सी मैसेंजर सेट परमानेंट ऑउटफिट शामिल है, Krafton आश्वस्त कर रहा है कि गेम का iOS वर्जन जल्द ही जारी किया जाएगा। क्राफ्टन ने कहा कि वह "बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सोशल मीडिया चैनलों पर बहुत जल्द गेम के iOS वर्जन की घोषणा करेगा।"

क्राफ्टन ने हाल ही में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्लेयर्स के लिए स्वतंत्रता दिवस महोत्सव की शुरुआत की, जिसे कंपनी भारतीय प्लेयर्स के लिए अपने कई प्रयासों में से एक मानती है। पिछले साल, PUBG मोबाइल के भारतीय वर्जन की घोषणा के समय, Krafton ने भारतीय दर्शकों के लिए विशेष टूर्नामेंट और कार्यक्रम आयोजित करने का वादा किया था। भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाना उनमें से एक है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्लेयर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है।

भारत में PUBG Mobile का सफर काफी घटना पूर्ण रहा है। लेटेस्ट अध्याय में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज टूर्नामेंट का शुभारंभ शामिल है, जिसने रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद से अब तक 540,000 रजिस्ट्रेशन रिसीव किए हैं। क्राफ्टन ने कहा कि रजिस्ट्रेशन बंद होने के बाद टूर्नामेंट के स्ट्रीम शेड्यूल की घोषणा की जाएगी। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज के लिए प्राइज़ पूल 10 करोड़ रुपये है, जो इसे भारत में आयोजित होने वाले सबसे बड़े एस्पोर्ट्स टूर्नामेंटों में से एक बनाता है।

इसके अलावा Battleground Mobile India को एक नया सीजन मिल रहा है। रॉयल पास मंथ 2 को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था। Krafton के अनुसार, अगला RPM रैंक "प्रत्येक स्तर के लिए ज्यादा संख्या में पुरस्कार जोड़ते हुए 50 पर रहेगा", जबकि चैलेंज मिशन केवल एक महीने तक चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER