Bollywood / ड्रेस में कई कट्स लगाकर देर रात अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं कृति सेनन, ऐसी जगह लगी थी सीक्रेट चेन; वहीं पर अटक रहीं निगाहें

Zoom News : Jul 16, 2022, 06:25 PM
Too Hot To Handle: अवॉर्ड फंक्शन में कई बार हसीनाएं ऐसी ड्रेसेज पहकर पहुंच जाती हैं कि उनका स्टाइल काफी वक्त तक चर्चा में रहता है. मुंबई में हाल ही में देर रात अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड और टेलीविजन जगत की कई हस्तियां शिरकत करने पहुंचीं. इसी दौरान सिनेमाजगत की एक एक्ट्रेस वेलवेट की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने जैसे ही पोज देने लगीं, तो लोगों की नजर सिर्फ एक जगह पर जाकर अटक रही थी. इसकी वजह एक्ट्रेस की ड्रेस में ऐसी जगह चेन लगी होना है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर बोल्ड फोटोशूट भी करवाया है. देखिए एक्ट्रेस के फोटोशूट की ये तस्वीरें.

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं. 31 साल की कृति जैसे ही इस फंक्शन के रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो सभी कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. एक्ट्रेस ने इस मौके पर ब्लैक कलर की वेलवेट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी.

एक्ट्रेस की इस ड्रेस पर इतने ज्यादा कट लगे हुए थे कि इसे देखकर आप भी कहेंगे कि कृति दिन पर दिन काफी बोल्ड होती जा रही हैं. 

कृति की ये ड्रेस ना केवल थाई स्लिट है बल्कि इसका गला भी इतना ज्यादा डीपनेक है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहना है. वहीं एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर ऐसा कातिलाना फोटोशूट करवाया है कि तस्वीरें देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

इन तस्वीरों में लोगों की निगाहें एक जगह पर आकर टिकी वो है एक्ट्रेस की ड्रेस में खास जगह पर चेन लगा होना है. ये चेन एक्ट्रेस की ड्रेस में बैकसाइड पर लगी है. 

इन तस्वीरों को कृति सेनन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'थोड़ी सी ब्लैक ड्रेस अच्छी होती है. लेकिन तब ये और भी ज्यादा अच्छा हो जाता है जब ये बैकलेस हो जब उसमें काफी कट्स हो...डीपनेक लाइन और स्लिट.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER