Bollywood / इतने कट्स वाली ड्रेस पहनकर आ गईं कृति सेनन, लुक देखकर चकरा जाएगा दिमाग!

Zoom News : Jan 30, 2023, 10:29 PM
Kriti Sanon Bold Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों लगातार कैमरे में ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर कैद हो रही हैं कि उनका लुक चर्चा में बना हुआ है. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म Shehzada है जिसमें वो कार्तिक आर्यन के अपोजिट हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले कृति लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. इसी दौरान जब एक्ट्रेस हाल ही में कैमरे में कैद हुईं तो उनका लुक देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया.एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिस पर हद से ज्यादा कट्स लगे हुए थे. ये कट्स कृति के लुक को बोल्ड बना रहे थे.

पहनी कई कट्स वाली ड्रेस

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कृति (Kriti Sanon) ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए हैं. इस ड्रेस में नेक के पास, ब्रालाइन के नीचे और टमी पर इतना ज्यादा कट लगा हुआ है कि वो कृति के लुक को सुपरहॉट बना रहा है. इस हद से ज्यादा कट्स वाली ड्रेस को पहनकर कृति सेनन मुंबई फिल्म सिटी में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही कैमरा देखा तो जमकर पोज भी दिए.

ब्रालेस आईं नजर

कृति की ये ड्रेस क्या है ये समझने में आपको कुछ वक्त जरूर लग सकता है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर की तरफ से ट्यूब स्टाइल है और नीचे की ओर इसे स्कर्ट का लुक दिया गया है जिस पर बड़ा सा कट लगा हुआ है. इतना ही नहीं ब्रालाइन के दोनों तरफ लंबे कट्स लगे हुए हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है.

इंडियन आइडल के सेट पहुंचीं 

कृति सेनन इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर पहुंचीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए कृति ने बालों को बांधा हुआ है, हाई हील्स पहनी और सटल मेकअप में दिखीं. आपको बता दें, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER