Bollywood / Prabhas संग रिश्‍तों पर Kriti की 'कभी हां-कभी न'! लेकिन इस रिंग पर टिकीं सबकी नजरें

Zoom News : Dec 06, 2022, 01:39 PM
Kriti Sanon Flaunts Engagement Ring: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक, कृति सैनन (Kriti Sanon) आजकल अपनी सुपरहिट फिल्मों और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जा रही हैं. एक बात और, जिसकी वजह से कृति सुर्खियों में बनी हुई हैं, वो है उनकी और साउथ के सुपरस्टार 'प्रभास' (Prabhas) के रिलेशनशिप की खबरें. बता दें कि यह खबरें काफी समय से चल रही हैं कि कृति और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले कृति के कोस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan)ने भी कृति-प्रभास को लेकर एक रिएलिटी शो में मजाक किया था. वैसे तो कृति ने अपनी और प्रभास की सगाई की खबरों का खंडन किया था, उनकी लेटेस्ट तस्वीर एक दूसरी कहानी बयान कर रही है. इस फोटो में कृति की 'रिंग' पर फैन्स की नजरें टिकी रही गई हैं...  

Prabhas संग रिश्‍तों पर Kriti की 'कभी हां-कभी न'!

आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होने को तैयार है और ट्रेलर के बाद कई विवादों में भी घिरी रही है. इस फिल्म के लीड पेयर को लेकर भी एक खबर काफी समय से चल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी सीरियस भी हैं. झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Jaa) के सेट पर वरुण धवन ने कृति सैनन को प्रभास के नाम से काफी चिढ़ाया था जिसके बाद से यह सबने मान लिया था कि दोनों एक कपल हैं. 

फिर, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जाने लगा कि प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर कृति को प्रपोज किया जिसके जवाब एक्ट्रेस ने 'हां' में दिया. चुटकियों में वायरल हुई इस खबर पर कृति सैनन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि सब अफवाहे हैं. लेकिन एक बार फिर, प्रबास और कृति की सगाई की खबरें सामने आ रही हैं.

...लेकिन इस रिंग पर टिकीं फैंस की नजरें

आपको बता दें कि कृति सैनन को कुछ समय पहले, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे बैश में देखा गया था जहां उनकी हाई-स्लिट पिंक ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. एक चीज और, जिससे फैन्स की नजरें नहीं हटीं, वो थी कृति सैनन कि रिंग फिंगर पर सजी बड़ी-सी डायमंड रिंग. कृति की इस रिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो एक एंगेज्मेंट रिंग है. 

इसका मतलब यह हो सकता है कि प्रभास और कृति ने सगाई कर ली है और कृति का इन खबरों से इनकार करना सिर्फ एक बहाना हो, एक तरीका जिससे वो फिलहाल इस खबर को फैलने से रोक सकें. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER