Cricket / वनडे डेब्यू पर कैप मिलने के बाद भावुक हुए क्रुणाल पांड्या, भाई हार्दिक ने दी सांत्वना

Zoom News : Mar 23, 2021, 08:56 PM
क्रिकेट: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा टीम की तरफ से डेब्यू कर रहे हैं। क्रुणाल को भाई हार्दिक पांड्या ने वनडे कैप थमाई, जबकि कृष्णा को हेड कोच रवि शास्त्री ने कैप दी। वनडे क्रिकेट में अपने डेब्यू के मौके पर क्रुणाल भावुक हो गए और उन्होने आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को याद किया। इस दौरान हार्दिक उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आए। इसी बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने क्रुणाल की फोटो को शेयर करके एक खास मैसेज लिखा।

वसीम जाफर ने क्रुणाल पांड्या की इमोशनल फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी आंखों में कुछ है।' बता दें कि क्रुणाल के पिता का जनवरी में निधन हो गया था, जिसके बाद हार्दिक और क्रुणाल ने अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। क्रुणाल पांड्या ने घरेलू क्रिकेट में अपने ऑलराउंड खेल से धूम मचाई थी और 5 मुकाबलों में 129.33 की लाजवाब औसत से 388 रन बनाए थे। बल्ले के साथ-साथ क्रुणाल गेंद से भी कारगर साबित हुए थे। प्रसिद्ध कृष्णा ने विजय हजारे के 7 मैचों में कुल 14 विकेट झटके थे और वह काफी किफायती भी रहे थे। आईपीएल में भी कृष्णा का प्रदर्शन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए काफी शानदार रहा था। 

टी-20 सीरीज में लगातार खराब फॉर्म से जूझते नजर आए केएल राहुल को पहले वनडे में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है, जबकि टेस्ट और टी-20 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत को पहले मुकाबले के लिए टीम में नहीं रखा गया है। युजवेंद्र चहल भी अंतिम ग्यारह में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। भारत की टीम इस मैच में तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है, जबकि कुलदीप यादव के रूप में टीम ने एक स्पेशलिस्ट स्पिनर खिलाया है। क्रुणाल दूसरे स्पिन गेंदबाज के तौर पर टीम में खेल रहे हैं। इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो स्पिनरों को रखा है, जबकि दो मुख्य तेज गेंदबाजों को खिलाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER