IPL 2022 / और फिर वो हुआ जिसका था सभी को डर, दीपक हुड्डा की ये हरकत क्रुणाल पांड्या को नहीं आई पसंद

Zoom News : Apr 30, 2022, 07:55 AM
IPL 2022 LSG vs PBKS: भारतीय क्रिकेटर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बीच अक्सर एक बड़े विवाद की खबरें सामने आती थीं. लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ये खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए जब से एक साथ खेल रहे हैं तभी से इनका रिश्ता अच्छा हो गया है. दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ काफी खुद हैं और अच्छा बर्तावभी करते आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच शुक्रवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में एक बार फिर से ये दोनों खिलाड़ी सुर्खियों में आ गए. 

इस बात से नाखुद हुए क्रुणाल पांड्या

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पंजाब किंग्स को 20 रनों से मात दी. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन कर नहीं पाए. लेकिन लखनऊ की टीम जब मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही थी तो क्रुणाल (Krunal Pandya) को दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के आउट होने पर गुस्सा आ गया. हुआ यूं कि दीपक और क्रुणाल लखनऊ के लिए एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी 14वें ओवर में दीपक रन आउट हो गए और क्रुणाल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. 

ठीक से दौड़ नहीं रहे थे दीपक हुड्डा

दीपक (Deepak Hooda) के रन आउट होने में बड़ी गलती उन्हीं की थी. दरअसल 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर क्रुणाल (Krunal Pandya) ने लेग साइड में एक शॉट खेला. तभी ये दोनों बल्लेबाज दो रन लेने की कोशिश करने लगे. इस गेंद पर दो रन आराम से आ भी रहे थे लेकिन दीपक हु्ड्डा बहुत धीरे भागते हुए दिखाई दिए. तभी जॉनी बेयरस्टो के एक सीधे थ्रो से दीपक रन आउट हो गए. दीपक का लेजी होकर भागना क्रुणाल को कतई पसंद नहीं आया और वो उनके आउट होने पर थोड़े नाखुश दिखे. 

एक समय था दोनों के बीच विवाद

बड़ौदा के लिए खेलने वाले दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने साल 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम से हटने का फैसला किया था. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने उन्हें गाली दी थी. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल ने उन्हें करियर खत्म करने तक की धमकी दी थी. इसके बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़ दिया और राजस्थान चले गए.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER