IPL 2022 / धोनी को ऐसे प्लेयर पसंद, इंग्लैंड के इस आलराउंडर पर बड़ा दांव लगा सकती है सीएसके

Zoom News : Dec 16, 2022, 07:17 PM
Akash Chopra on Sam Curran: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन कोच्चि में होना है. नीलामी के लिए कुल 991 खिलाड़ियों ने अपने नाम दिए थे जिसमें से 405 खिलाड़ियों को फाइनल लिस्ट में जगह मिली है. वहीं ऑक्शन से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर सैम कुर्रन को लेकर बड़ा बयान दिया है. आकाश ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को कुर्रन जैसे खिलाड़ी पसंद हैं. ऐसे में सीएसके उनपर बड़ी बोली लगा सकती है.

सैम कुर्रन पर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सैम कुर्रन को लेकर बड़ा बयान देते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि ‘महेंद्र सिंह धोनी को सैम कुर्रन जैसे खिलाड़ी पसंद हैं. इसे देखते हुए सीएसके आईपीएल ऑक्शन में उनपर 11-12 करोड़ रुपये खर्च कर सकती है. सैम कुर्रन डेथ ओवर्स में शानदार बॉलिंग करते हैं और निचले क्रम में तेजी से रन भी बना सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ऐसे खिलाड़ी पसंद हैं’.

आकाश ने कहा कि ‘ सीएसके कुर्रन पर बड़ा दांव लगा सकती है. वह इस फ्रेंचाइजी के साथ पहले भी रहे हैं. वह पहले भी सीएसके के लिए खेल चुके हैं. ऐसे में हो सकता है कि फ्रेंचाइजी बेन स्टोक्स के साथ या जेसन होल्डर के साथ न जाकर सैम कुर्रन के लिए दांव लगाए. वहीं कप्तानी के लिए केन विलियमसन सीएसके के लिए एक अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं’.

सैम कुर्रन का बेस प्राइस है 2 करोड़ रुपये

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये है. रिली रोसोव, केन विलियमसन, सैम कुर्रन, कैमरन ग्रीन, जेसन होल्डर, बेन स्टोक्स, टॉम बैंटन, निकोलस पूरन, क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने, आदिल रशीद, ट्रेविस हेड, रासी वान डर डुसें, जिमी नीशम, क्रिस लिन, जैमी ओवरटन और टाइमल मिल्स जैसे खिलाड़ियों का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER