NCB ने कसा शिकंजा / दीपिका, श्रद्धा और सारा से पूछताछ के बीच, धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

Zoom News : Sep 26, 2020, 03:34 PM
Drug Case: ड्रग्स केस में एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार हो चुके हैं। मुंबई की एनसीबी टीम ने क्षितिज को गिरफ्तार किया किया है। एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी। आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था। 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया था। उन्होंने लिखा, 'कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट कर रहे हैं कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया जिसमें नशीले पदार्थों का सेवन किया गया। मैं पहले ही कह चुका है कि सभी आरोप झूठे हैं। मैं दोबारा से दोहरा रहा हूं कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं कहना चाहता हूं कि मैं नशीले पदार्थों का न सेवन करता हूं न ही इसे प्रमोट करता हूं।'

क्षितिज के घर ड्रग पेडलर का था आना-जाना

बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली। गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER