क्रिकेट / कुलदीप यादव पर यूपी के गेस्ट हाउस के लॉन में कोविड-19 टीका लगवाने का आरोप, होगी जांच

Zoom News : May 19, 2021, 04:58 PM
कानपुर: भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने हाल ही में वैक्सीन की पहली डोज ली है लेकिन अब उनके वैक्सीनेशन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इस मामले में डीएम ने जांच का आदेश दिए हैं. दरअसल, कुलदीप यादव ने कानपुर नगर निगम के लॉन में वैक्सीन लगवाई थी, जिसके बाद से सवाल उठने लगे. लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हॉस्पिटल जाकर वैक्सीन लगवाई थी. ऐसे में कुलदीप यादव के लिए वैक्सीन लेने का प्रोटोकाल तोड़ा गया है. डीएम ने कहा कि मामले में जांच के आदेश दिए हैं और दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई हो सकती है.

कुलदीप के वैक्सीनेशन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में कुलदीप को लॉन में वैक्सीन लगवाते देखा जा सकता है. कुलदीप ने तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट भी किया था. उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी. उन्होंने लिखा, "जब भी मौका मिले तुरंत वैक्सीन लगवाएं. सुरक्षित रहें क्योंकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने की जरूरत है."

डीएम ने लिया मामले का संज्ञान

वायरल फोटो की जानकारी के बाद डीएम आलोक तिवारी ने मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने आला अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं. कुलदीप को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोपों पर डीएम ने कहा, "वैक्सीनेशन नियमों के तहत दी जा रही है. किसी को वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है. मामला संज्ञान में आया है, हम इसकी जल्द से जल्द जांच कराएंगे." कुलदीप यादव के इस तस्वीर को शेयर करते हुए कई यूजर्स ने विरोध जताया है. उनका कहना है कि सभी को वैक्सीन लेने के नियमों का सही से पालन करना चाहिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER