मनोरंजन / प्रेग्नेंट हो गईं हैं 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस

Zoom News : Jul 10, 2020, 11:41 PM

एक लंबे अरसे से चला आ रहा जीटीवी का लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' लॉकडाउन के बाद एक नए अवतार मे पेश होने जा रहा है. रेहाना पंडित (रेहाना मल्होत्रा) की एंट्री के साथ इस शो की कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है. रेहाना, आलिया का रोल निभाने वाली हैं. पहले इस किरदार मे शिखा सिंह थी. लेकिन प्रेग्नेंसी के कारण उन्हे यह शो छोड़ना पड़ा. अब आलिया का रोल रेहाना पंडित निभाने वाली हैं जो कि एक नेगेटिव किरदार है.


गौरतलब है कि आलिया इस शो में अभि यानी शबीर आहलूवालिया की बहन बनी हैं. रेहाना अपने इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है, "‘कुमकुम भाग्य’ जी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और आलिया का किरदार निभाना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा. लेकिन मुझे आशा है कि लोगों ने जैसा प्यार मुझ से पहले शिखा सिंह को दिया था वैसा ही प्यार वो मुझे भी देंगे."


रेहाना कहती हैं इस कैरेक्टर मे कई परतें और क ई तरह के शेड्स हैं. साथ ही रेहाना यह भी बताती है कि कोरोना के चलते सेट पर कुछ बदलाव किए गए हैं जिसके तहत पूरी टीम को सावधानियां बरतनी पड़ेंगी. रेहाना की एंट्री के साथ-साथ सीरियल मे रणबीर और प्राची के जीवन में भी कई बदलाव आने वाले हैं.


उधर, एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) और उनके पतिकरण शाह (Karan Shah) प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया है उसमें एक डॉग भी नजर आ रहा है. करण मजाक करते हुए लिखते हैं कि हमारा डॉग खुश नहीं है क्योंकि उसका सुकून छीन लिया जाएगा और परिवार में एक नया सदस्य जुड़ जाएगा. जून में घर में नए मेहमान के आने का उम्मीद है.

आपको बता दें शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER