मनोरंजन / कुणाल खेमू ने 12 साल बाद खेली होली, बेटी इनाया को कहा- धन्यवाद मुझे बचपन याद दिलाने के लिए

AajTak : Mar 11, 2020, 01:25 PM
मुंबई: एक्टर कुणाल खेमू ने मंगलवार को पूरे 12 साल बाद होली खेली और इसका पूरा श्रेय उनकी बेटी इनाया को जाता है। सोशल मीडिया पर कुणाल ने इसके बारे में बताया।

बच्चों संग कुणाल की होली

कुणाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "धन्यवाद बच्चों, रंग और आनंद को वापस लाने और एक बार फिर मुझे बचपन याद दिलाने के लिए। मैंने पिछले 12 साल से होली नहीं खेली और मैं समझता हूं कि मैं कभी नहीं खेलता, लेकिन इनाया के कारण मैं उसके दोस्तों के यहां होली पार्टी में गया और खूब आनंद उठाया।"

उन्होंने एक फोट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने रंगों की एक प्लेट हाथ में ली है और उनकी बेटी भाई तैमूर संग प्लेट से रंग उठाते हुए दिख रही हैं। सोहा अली खान ने भी इनाया के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उसमें इनाया अपने मां-पापा को कलर लगा रही हैं।

सोहा ने सभी को होली की बधाई देते हुए लिखा है, "हैप्पी होली। अगर आप नहीं भूल सकते तो भी ये भूलने का समय है। प्यार और खुशियां फैलाने का समय है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल की फिल्म मलंग फरवरी महीने में रिलीज हुई। फिल्म में कुणाल निगेटिव रोल में नजर आएं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर भी अहम रोल में थे। इसके अलावा कुणाल वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक में भी नेगेटिव किरदार निभाते दिखे थे। फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER