मनोरंजन / कुंद्रा ने पॉर्न शूट करने के लिए गुमराह किया, ​​कहा- शिल्पा को मेरे वीडियोज़ पसंद हैं: शर्लिन

Zoom News : Aug 08, 2021, 02:26 PM
दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के केस के सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने शुक्रवार को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा  (Sherlyn Chopra) से 8 घंटे पूछताछ की. इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए गए.

शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो पसंद आ रहे हैं. राज मेरे मेंटॉर थे. उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं, वह ग्लैमर के लिए है. सभी करते हैं. राज ने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न कैजुअल है. हर कोई करता है.

मुझे लगा था बड़ा ब्रेक मिला है

शर्लिन ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि कहां से शुरू करना है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन इस तरह के स्कैंडल में फंस जाऊंगी. इसीलिए मुझे पुलिस को अपना बयान देना पड़ा. जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी तो सोचा था कि मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी. मुझे लगा था मुझे बड़ा ब्रेक मिला है लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत चीजें करवाएंगे.

ग्लैमरस के बाद न्यूड वीडियोज बनाने पड़े

शर्लिन ने आगे कहा, मैंने आर्म्सप्राइम के साथ एग्रीमेंट साइन किया और वीडियोज बनाने लगी. शुरुआत में ये ग्लैमरस वीडियो थी. उसके बाद ये बोल्ड फिल्में बनने लगीं और बाद में मुझे सेमी न्यूड और न्यूड वीडियोज बनाने पड़े. 

राज से संबंधों के बारे में सवाल 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि पुलिस ने राज कुंद्रा से उनके संबंधों, राज के स्वामित्व वाली अन्य कंपनियों, आर्म्सप्राइम के साथ मेरे समझौते और कॉन्ट्रैक्ट के नियम और शर्तों के बारे में सवाल किए.

शर्लिन ने कहा कि वह उन सभी महिलाओं की मदद के लिए आगे आई हैं, जो इस मामले की शिकार हुई हैं. शर्लिन ने अप्रैल में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान शर्लिन ने कहा कि. जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मोटिवेट होते हैं तो आपको समझ नहीं आता है क्या गलत है और क्या सही. जब मुझे इस तरह के वीडियो बनाने के लिए तारीफ मिलती थी तो मैं इसे और बेहतर बनाने की कोशिश करती थी.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER