क्या नीतीश से गठबंधन होगा? / लालू ने दे दिया बड़ा बयान, बताया पटना कब आएंगे, हनुमान चालीसा विवाद पर भी बोले

Zoom News : May 05, 2022, 12:43 PM
दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) से डिस्चार्ज होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जेडीयू से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं लालू ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और हनुमान चालीसा विवाद पर भी बड़ी बाते कहीं। बता दें कि लालू यादव को बुधवार शाम को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था जिसके बाद वे अपनी बड़ी पुत्री मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे।  


क्या नीतीश से गठबंधन होगा? तेजप्रताप ने किया था इशारा

लालू यादव से पत्रकारों ने जब पूछा कि बिहार में जेडीयू से गठबंधन करेंगे तो लालू यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम अपनी पार्टी को और मजबूत कर रहे हैं। फिलहाल गठबंधन के बारे में हम नहीं सोच रहे। इसके बाद पत्रकारों ने पूछा कि आपके बड़े बेटे तेजप्रताप ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गठबंधन का इशारा किया है। इसपर लालू ने कहा कि वह हमारा बेटा है और बोलने-लिखने की सबको आजादी है लेकिन हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो फैसला हम ही लेंगे न।


मंदिर में पढ़िए हनुमान चालीसा: लालू

देश में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद पर लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है। देश को टुकड़ा-टुकड़ा करने का प्रयास है। आप क्यों जा रहे हैं मस्जिद के पास। हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़िए।  लेकिन ये तो परेशान किया जा रहा है कि वे प्रतिक्रिया दें और दंगा-फसाद हो। यह देश के लिए सही नहीं है।


प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो ने दिया बयान

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सारे देश से घूम आए वे और किसी ने स्वीकार नहीं किया। अब जब  सभी जगह से लौटा दिए गए तो वहीं पहुंच रहे हैं जहां कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER