Maharashtra News / लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने संजय राउत को दी धमकी- 'मूसेवाला की तरह तुम्हारी भी हत्या कर दूंगा'

Zoom News : Apr 01, 2023, 11:40 AM
Maharashtra News: शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की तरह उनकी भी हत्या करने का जिक्र है। संजय राउत ने इसे लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने एफआईआर में लिखा है कि कल रात व्हाट्सअप मेसेज के ज़रिए धमकी दी गई है। संजय राउत ने पास ने कंजूरमार्ग पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। संजय राउत ने कहा है कि यह पहली बार नहीं हुआ है..पहले भी इस तरीके की घटना हो चुकी है।

 सच बोलने पर भूकंप आ जाएगा-बोले राउत

संजय राउत ने आरोप लगाया कि यह सरकार आने के बाद हमारी सुरक्षा हटा दी गई परंतु मैंने कभी सुरक्षा नहीं मांगी। इस संदर्भ में मैंने कभी पत्र भी नहीं लिखा..परंतु बार-बार मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझपर हमला करने की साजिश करता है और जब गृह मंत्री को इस संदर्भ में जानकारी दी जाती है..तो वह इसे स्टंट कहते हैं। हमें सच पता है परंतु हमें मर्यादा रखनी है। राउत ने कहा कि सच बोलने पर भूकंप आ जाएगा। कल की धमकी के बारे में मैंने पुलिस को बता दिया है लेकिन मैं डरने वाला आदमी नहीं हूं। ठाणे में भी इसी तरीके से मुझ पर हमला करने का प्रयास किया गया था तो इसपर क्या किया गृह मंत्री ने ??

एफआईआर में वॉट्सएप मैसेज का जिक्र कर कहा गया है कि तुम लोग हिदू विरोधी हो, मार दूंगा तुझे। दिल्ली में मिल तू, एके-47 से उड़ा दूंगा। लॉरेंस की तरफ से मैसेज है सोच ले। तैयारी करके रखना। मैसेज में धमकी भरे लहजे के साथ ही कई अपशब्द भी लिखे हैं। 

देखें मैसेज 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER