मोबाइल-टेक / Lenovo Tab P11 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Feb 12, 2021, 07:39 PM
Lenovo Tab P11 Pro टैबलेट को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो Lenevo ब्रांड के इस लेटेस्ट टैबलेट में ग्राहकों को डॉल्बी विजन और एचडीआर सपोर्ट के साथ ओलेड डिस्प्ले और इंस्टेंट अनलॉकिंग के लिए टाइन-ऑफ-फ्लाइट (ToF) सेंसर्स मिल जाते हैं। यह टैब ऑप्शनल कीबोर्ड कवर के साथ आता है जो इसे 2-इन-1 डिवाइस बनाता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस टैबलेट को यूनिबॉडी मैटल डिजाइन के साथ उतारा गया है। मार्केट में यह Samsung Galaxy Tab S7 और Apple iPad Air (2020) को टक्कर दे सकता है।

price
लेनोवो टैब पी11 प्रो की भारत में कीमत 44,999 रुपये तय की गई है और यह टैबलेट स्लैट ग्रे कलर वेरिएंट में उतारा गया है। उपलब्धता की बात करें तो इस Lenovo Tablet की बिक्री 13 फरवरी की मध्यरात्रि यानी 14 फरवरी से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट लेनोवो डॉट कॉम के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर शुरू हो जाएगी। इंटरोडक्टरी ऑफर के तहत शुरुआती 30 दिनों के लिए Lenovo Tab P11 Pro कीबोर्ड कवर ( कीमत 10 हजार) के साथ उपलब्ध होगा और इसे 49,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

specifications
डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: टैबलेट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है और इसमें 11.5 इंच WQXGA (2,560x1,600 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है। बता दें कि पिक ब्राइटनेस 500 निट्स है। डिस्प्ले डॉल्बी विजन और एचडीआर सपोर्ट के साथ आती है।

रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 618 जीपीयू, 6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी ( यूएफएस 2.1) स्टोरेज है।

कैमरा
इस लेटेस्ट टैबलेट के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर जो वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है और साथ में 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है जो अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। टैबलेट के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल इंफ्रेड (IR) कैमरा सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी
Lenovo Tab P11 Pro में ग्राहकों को सिम कार्ड स्लॉट के जरिए 4जी एलटीई सपोर्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। बेहतर प्रोडक्टिविटी के लिए टैबलेट में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस एप्स प्रीलोडेड मिलेंगे।

लेनोवो टैब पी11 प्रो में तीन अलग-अलग मोड्स मिलेंगे, टाइपिंग के लिए कोबोर्ड मोड, मल्टीमीडिया देखने के लिए स्टैंड मोड और वेब ब्राउजिंग के लिए हैंडहेल्ड मोड। टैबलेट में ग्राहकों को रिवर्च चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि सिंगल चार्ज में यह लेटेस्ट टैबलेट 15 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। बता दें कि इस डिवाइस में क्वाड जेबीएल स्पीकर्स भी मौजूद हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER