Mobile Recharge / अगर हर महीने रिचार्ज से चाहते हैं छुटकारा पाने के लिए करे ये काम, फिर आराम ही आराम!

Zoom News : Jan 24, 2021, 02:47 PM
Mobile Recharge: Prepaid Mobile Recharge अगर आप हर महीने मोबाइल ( MOBILE) रिचार्ज करने से परेशान हैं तो ये खबर आपके लिए है। एयरटेल (AIRTEL), बीएसएनल (BSNL), जियो (JIO) और वी (VI) ने सालभर का रिचार्ज एक साथ कराने पर ग्राहकों को और ज्यादा फायदा देने का ऐलान किया है। साल भर वाले प्लान में हर महीने का खर्चा 125 रुपये से भी कम पड़ रहा है।

एयरटेल के नए ऑफर

एयरटेल के 1498 वाले प्लान में ग्राहकों को साल भर की वैलिडिटी (VALIDITY) के साथ आउटगोइंग और इनकमिंग तो फ्री मिलेगी ही, 24 जीबी डेटा और 3600 एसएमएस भी इस प्लान में मिलेंगे

साल भर की वैलिडिटी के साथ ही एयरटेल ने एक और प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को मुफ्त कॉलिंग के साथ रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा और रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे। एयरटेल के 2698 वाले प्लान में मुफ्त कॉलिंग के साथ साल भर की वैलिडिटी और रोजाना 2 जीबी डेटा तो मिलेगा ही, साथ में डिज्नी और हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए ग्राहकों को मिलेगा।

जियो के ऑफर में पहले से ज्यादा फायदा

जियो के एक साल वाली वैलिडिटी के प्लान की कीमत 2121 रुपये है जिसमें ग्राहकों को 1।5 जीबी डेटा रोजाना, मुफ्त कॉलिंग, 100 एसएमएस और जियो की सभी एप्लिकेशन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

जियो ने 2 जीबी डेटा रोजाना वाले प्लान की कीमत 2399 रुपये रखी है। इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग मिलेगी और रोजाना 100 एसएमएस के साथ जियो की सभी एप्लिकेशन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो के 2599 वाले प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ डिज्नी और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 4999 वाले प्लान में 360 दिन की वैलिडिटी के साथ ही ग्राहकों को 350 जीबी डेटा पूरे साल के लिए मिलेगा।

VI के नए रीचार्ज कूपन में ग्राहकों को फायदा

VI के 1499 वाले प्लान में साल भर की वैलिडिटी और 24 जीबी डेटा मिलेगा और साथ में VI मूवीज और टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। VI के 2399 वाले प्लान में रोजाना 1।5 जीबी डेटा के साथ वीकेंड पर डेटा रोलऑवर का फायदा भी मिलेगा।  इसके अलावा जमेटो से खाना मंगाने पर रोजाना 75 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। 

VI ने 2599 रुपये की कीमत का एक और प्लान बाजार में लॉन्च किया है। इस प्लान में साल भर की वैलिडिटी, मुफ्त कॉलिंग, रोजाना 2 जीबी डेटा, वीकेंड पर डेटा रोलऑवर और जी-5 का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER