Crime / फेसबुक पर प्यार, शादी और फिर पति को हुआ दूसरी महिला से प्यार, केस दर्ज

Zoom News : Dec 23, 2020, 04:38 PM
छत्तीसगढ़ की लड़की को फेसबुक पर एक लड़के से प्यार हो गया और फिर उसने शादी कर ली। पति ने शादी के समय मरने की कसम खाई थी और सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया था। कुछ ही दिनों में पति को दूसरी महिला से प्यार हो गया। पति अपने जीवन साथी और बच्चे को अकेला छोड़कर भाग गया। अब पत्नी अपने पति को खोजने के लिए प्रशासन के दरवाजे पर लड़खड़ा रही है।

जी हां, यह किसी फिल्म की कहानी नहीं है बल्कि किसी की असल जिंदगी का हिस्सा है। दरअसल, यह मामला छत्तीसगढ़ के रामगढ़ जिले का है। वहां की निवासी किरण बेदिया को फेसबुक के माध्यम से एक युवक अजय बेदिया से प्यार हो गया।

इसके बाद, उन्होंने प्रेम विवाह किया और दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाकर साथ रहने लगे। लेकिन लड़की को नहीं पता था कि उसका यह प्यार उसे धोखा देगा। शादी के कुछ समय बाद ही युवक का किसी दूसरी लड़की से प्रेम संबंध हो गया और युवक बिना कुछ बताए अपनी पत्नी और 3 साल के बच्चे को बेसहारा छोड़कर भाग गया। अब महिला अपने बच्चे के साथ न्याय के लिए भटक रही है।

लड़की का आरोप है कि शिकायत के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस प्रशासन भी केवल आश्वासन ही दे रहा है। पीड़िता किरण बेदिया का कहना है कि उसे फेसबुक पर बातचीत के दौरान प्यार हो गया और फिर 2013 में शादी के बंधन में बंध गए। फिर अचानक पति दहेज के लिए लड़ने लगा। जब उनका 2017 में एक बेटा हुआ, तो रिश्ता धीरे-धीरे कमजोर हो गया।

किरण बेदिया आगे कहती हैं कि अब मेरे पति ने दूसरी लड़की से शादी कर ली और उसके साथ रहना शुरू कर दिया और मुझे छोड़ दिया। अब मैं न्याय के लिए दर-दर भटक रहा हूं लेकिन कोई नहीं सुन रहा है। वहीं, किरण बेदिया का भाई भी अपनी बहन के साथ जिले के अधिकारियों के साथ जिला पुलिस के चक्कर लगा रहा है।

पीड़िता के भाई का कहना है कि हम कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रहे हैं। मैं बस अपील करता हूं कि मेरी बहन को न्याय मिले। इस पूरे मामले को लेकर रामगढ़ मुख्यालय डीएसपी का कहना है कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER