CHHATTISGARH / ट्रक ड्राइवर ने मालिक को ही मारकर जंगल में फेंक दिया, गुजरात के ट्रांसपोर्टर का शव ओडिशा में मिला

Zoom News : Apr 16, 2022, 09:44 AM
गुजरात के एक लापता ट्रांसपोर्टर का शव ओडिशा में मिला है। उसे अपने की ट्रक के चालक ने अगवा कर मार डाला था और उसका शव ओडिशा के जंगल में फेंक दिया था।

छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है। आरोपी ट्रक चालक को पश्चिम बंगाल पुलिस ने मालदा से गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर पुलिस के अनुसार गुजरात के कच्छ के गडसिला के ट्रांसपोर्ट कारोबारी मोहम्मद अकरम पिता अब्दुल रजाक का शव ओडिशा के जंगल में मिला है। अकरम 9 अप्रैल को बिलासपुर आने के बाद से ड्राइवर व ट्रक समेत लापता हो गया था। इस पर पिता अब्दुल रजाक को अपहरण की आशंका हुई तो उन्होंने बिलासपुर आकर पुलिस में शिकायत की। रजाक भी कच्छ के ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं। 

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

इस बीच रजाक के मोबाइल पर ट्रक के फॉस्टैग से पैसा कटने के मैसेज आते रहे। इनसे पता चला कि ट्रक पहले भाटापारा के मोहदा में था और वहां से रायगढ़ होते हुए नेशनल हाईवे से ओडिशा के टोल पार कर पश्चिम बंगाल पहुंच गया है। इस पर बिलासपुर पुलिस ने बंगाल पुलिस से संपर्क किया। आखिरकार बुधवार को मालदा पुलिस ने रायपुर निवासी ड्राइवर पप्पू सरदार  उर्फ सुरजीत सिंह को पकड़ लिया। 

मारकर राउरकेला के जंगल में फेंका

मालदा पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ड्राइवर पप्पू सरदार ने अकरम की हत्या करना कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने अकरम की हत्या कर ओडिशा के राउरकेला और झारसगुड़ा के बीच जंगल में फेंक दिया। इसके बाद ओडिशा पुलिस ने मौके पर जाकर शव बरामद कर लिया। अब आरोपी ट्रक चालक को बिलासपुर लाकर पूछताछ की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER