Maharashtra News / लड़की की सिर कटी लाश मिली बैग में, हाथ पर डमरु-त्रिशूल और ॐ का है निशान

Vikrant Shekhawat : Jun 02, 2023, 06:06 PM
Maharashtra News: महाराष्ट्र के भायंदर के पश्चिम के उत्तन इलाके में समुद्र तट पर एक ट्रैवल बैग में एक लड़की की सिर कटी लाश मिली है. लड़की की बॉडी के दो हिस्से किए गए हैं. पुलिस नेशुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे शव बरामद किया. पुलिस के मुताबिक,उत्तन में मिली लडक़ी का सिर्फ सर नहीं काटा गया है बल्कि उसके शरीर के भी दो हिस्से किये गए हैंं. लड़की के पैर बंधे थे. बैग में मेकअप किट और हाथ पर डमरू त्रिशूल और रक्षा बांधी हुई.

पुलिस के अनुसार, उत्तन में जिस 20 से 25 साल की युवती की बॉडी मिली है उसके सिर को अलग किया गया था, साथ ही शरीर को भी दो हिस्सों में काटा गया था, और लाश को एक बैग में भरकर फेंका गया था. युवती का पैर रस्सी से बंधा हुआ है. युवती के दाहिने हाथ पर पर ॐ लिखा है. त्रिशूल और डमरू का टैटू बनाया गया है. लाल रंग का रक्षा भी दाहिने हाथ मे बांधा गया है. बाए हाथ में एक सफेद रंग का कड़ा है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है की लड़की हिन्दू है.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस, नहीं हुई शिनाख्त

लड़की ने चॉकलेटी रंग का हाफ टी शर्ट पहना हुआ है जिस पर BE YOURSELF लिखा है. इसके अलावा लड़की ने हाफ पैंट पहना हुआ है. पुलिस के मुताबिक,लड़की की लाश सुबह 8 बजे के करीब मिली.इस मामले में उत्तन पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. समाचार लिखे जाने तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER