ईयरफोन / Lumiford ने लाॅन्च किया XP70 वायरलेस ईयरफोन

Zoom News : Dec 29, 2020, 05:13 PM
Lumiford ने अपने पोर्टफोलियो में एक नया डिवाइस शामिल करते हुए ‘XP70’ वायरलेस ईयरफोन भारत में लाॅन्च किया है। इस वायरलेस ईयरफोन में यूजर्स को स्मार्ट मैग्नेटिक कंट्रोल सिस्टम मिलेगा और यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। आइए जानते है। XP70 की कीमत और इसमें मिलने वाले खास फीचर्स के बारे में डिटेल से...

कीमत
Lumifor के XP70 वायरलेस ईयरफोन को भारतीय बाजार में 2,599 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। यूजर्स इसे सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। हालांकि, कंपनी की फिलहाल इसकी उपलब्धता और सेल से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

फीचर्स
Lumiford XP70 में स्मार्ट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स आसानी से काॅल को रिसीव या रिजेक्ट कर सकते हैं। साथ ही में मैग्नेटिक कंट्रोल सिस्टम ऑटो पावर ऑन व ऑफ के अलावा म्यूजिक प्ले और पाॅज करने की भी सुविधा प्रदान करता है। यह डिवाइस स्लीक डिजाइन और कंफर्टेबल डिजाइन के साथ आता है। अच्छी बात यह है कि इसका वजन भी काफी कम है। इसमें A2DP ऑडियो तकनीक का उपयोग किया गया है और यह एक्स्ट्रा बेस ड्राइवर्स के साथ आता है जो कि यूजर्स को शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करने में सक्षम है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Lumiford XP70 वायरलेस ईयरफोन में 10m ट्रांसमिशन रेंज और 20Hz-20KHz स्पीकर फ्रीक्वेंसी दी गई है। यह एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफाॅर्म पर आसानी से कनेक्ट हो सकता है। खास बात है कि इसे एक साथ दो डिवाइस में भी कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 160mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 10 घंटे का म्यूजिक प्ले और टाॅकटाइम देने में सक्षम है। इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER