विशेष / टांग कटने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video

NDTV : Jul 17, 2020, 07:54 AM
विशेष | सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी की टांग कटी हुई है और वो कृत्रिम पैर के सहारे चल रहा है। बॉलीवुड के मशूहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की नजर भी इस वीडियो पर पड़ी। इस वीडियो में हाथी की हिम्मत उनके दिल को छू गई। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी के वीडियो (Elephant Video) को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी के वीडियो (Elephant Video) के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "साहस दृढ़ संकल्प की नींव है।" मधुर भंडारकर ने इस तरह हाथी के हौंसले की तारीफ की। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी धीरे-धीरे महावत के साथ कृत्रिम पैर के सहारे चल रहा है। वीडियो पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं।

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भारतीय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं। उन्हें विशेष कर चांदनी बार, पेज 3, ट्रैफिक सिग्नल, इंदु सरकार, दिल तो बच्चा है जी, जेल,  मैन एट वर्क, सत्ता और फैशन  जैसी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER