बॉलीवुड / रवीना टंडन-माधुरी दीक्षित का स्टेज पर धमाल, किया जोरदार डांस...देखें Video

Zoom News : Jun 29, 2021, 09:36 PM
बॉलीवुड | रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित को डांस करते हुए कौन नहीं देखना चाहता और जब दोनों एक साथ स्टेज पर नजर आएं तो भला ये नजारा कोई मिस कर सकता है क्या! जी हां, ऐसा ही कुछ इस बार डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में देखने को मिला, जब दोनों एक्ट्रेस एक साथ स्टेज पर जोरदार डांस करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित ‘अंखियों से गोली मारे' गाने पर शानदार डांस कर रही हैं।

फिल्मी कीड़ा ऑफिशियल पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी और रवीना स्टेज पर हैं और तभी ‘अंखियों से गोली मारे' गाना बजता है और दोनों धमाकेदार डांस करने लग जाती हैं। वीडियो में दोनों दिग्गज अभिनेत्रियां एक जैसे स्टेप्स कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है। फैन्स ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी हैं। कोई दोनों की डांस परफॉरमेंस को अपनी आंखों के लिए ट्रीट बता रहा है तो कोई यह तय करने में लगा है कि दोनों में से बेहतर कौन हैं।

कुल मिलाकर लोग इस डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, इन दिनों माधुरी दीक्षित डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं, जहां रवीना टंडन गेस्ट जज बनकर पहुंची थीं। इस दौरान शो पर खूब मस्ती भी देखने को मिली थी। कुछ दिनों पहले माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवीना के साथ एक छोटा सा बूमेरंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसे देख अंदाजा हो गया था कि एपिसोड में धमाल होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER