Bollywood / माधुरी दिक्षित ने परिवार संग सेट किया किचन गार्डन

Zoom News : Sep 18, 2020, 08:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | माधुरी दिक्षित लॉकडाउन के समय घर पर अक्सर कुछ ना कुछ नया ट्राय कर रहीं हैं। चाहे वह यूट्यूब चैनल पर अपने नए विडियो डालना हो यह घर पर कुछ इंटरेस्टिंग खाना बनाना हो। माधुरी दिक्षित हर तरह से सोशल मिडिया पर अपने नए नए पोस्ट शेयर करती रहती है। माधुरी लॉकडाउन में बेटे के तबला वादक बजाने पर ताल से ताल मिलाते हुए कथक करती भी दिखीं थी।

वहीं आज माधुरी ने परिवार संग किचन गार्डन सेट किया और किचन गार्डन सेट करने की  तैयारीयों को विडियो के जरिए शेयर किया। जिसमें माधूरी अपने बेटे और पति के साथ खाद और मिट्टी के डालते हुए पौधे लगाते दिख रही है। विडियो के जरिए माधुरी ने बताया,'एक साथ हम उगाएंगे और एक साथ इन्हें बढ़ाता देखेंगे।' माधुरी मिट्टी और खाद के साथ बीजों को टब एवं बास्केट में डालकर रख रहीं हैं।

साथ ही विडियो में पौधे उगाने के कुछ दिन बाद के फोटो को भी‌ माधुरी ने शेयर किया जिसमें वह पौधे उगे हुए नजर आ रहें हैं।

माधुरी ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'अपने परिवार के साथ मैं हमारे किचन गार्डन को सेट कर रहीं हूं। कभी भी कुछ नया और मजेदार करने के लिए पीछे ना हटे हमेशा कुछ ना कुछ नया करते रहे।' इसके साथ ही माधुरी ने हैशटैग ' एक्सपिरेंस ओवर थिंग्स' लिखा।

इसी विडियो को माधुरी ने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया।

वैसे बता दें, माधुरी अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसे ही विडियो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने गणेश चतुर्थी के आखिरी दिन मोदक बनाने की अपनी रेसिपी भी शेयर की थी और मोदक को उनके परिवार का सबसे पसंदीदा प्रसाद बताया। इसके अलावा माधुरी ने अपनी पहली फिल्म 'अबोध' के 36 साल पूरा करने की खुशी में अबोध के  बिहाइंड द सीन्स डिसकस करती दिखीं और यह भी बताया कि इस फिल्म से ही आज उन्होंने इंडस्ट्री में 36 साल पूरे किए।

 

वहीं माधुरी ने 'लज्जा' फिल्म के 19 साल पूरे होने की खुशी सेलिब्रेट करती भी नजर आई थी। माधुरी ने एक मेशअप विडियो इंस्टा पर अपलोड किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म के 'बड़ी मुश्किल' गाने पर फैंस के डांस परफॉर्मेंस विडियो कोलाज कर शेयर किया और फिल्म में काम करने का एक्सपिरियंस शेयर किया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER