महाराष्ट्र / महाराष्ट्र 15 अगस्त से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ रात 10 बजे तक मॉल को संचालित करने की अनुमति देता है।

Zoom News : Aug 11, 2021, 10:15 PM

COVID-19 प्रतिबंधों में और ढील देते हुए, महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को 15 अगस्त से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ दुकानों और रेस्तरां को रात 10 बजे तक खुले रहने की अनुमति देने का फैसला किया, बशर्ते कर्मचारियों का पूरा समूह COVID के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया हो- 19


दुकानों को भी रात 10 बजे तक काम करने की अनुमति है। साप्ताहिक कैबिनेट बैठक के बाद न्यूजहाउंड्स से बात करते हुए, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि स्पा और जिम को भी रात 10 बजे तक 50 प्रतिशत क्षमता पर काम करने की अनुमति दी जा सकती है, बशर्ते कि उन संस्थानों के कर्मचारियों के पूरे समूह ने प्रत्येक खुराक ली हो।

इनडोर खेलों की अनुमति दी जा सकती है लेकिन सिनेमा हॉल और पूजा स्थल इसी तरह के आदेश तक बंद रहेंगे, मंत्री ने कहा।


उन्होंने कहा कि खुले क्षेत्रों में दो सौ मनुष्यों के साथ शादियों की अनुमति दी जा सकती है, भले ही अवसर सौ लोगों के साथ बंद हॉल में या आयोजन स्थल की 50 प्रतिशत क्षमता या जो भी कम हो, में क्षेत्र ले सकते हैं।


टोपे ने कहा, "शॉपिंग शॉप, होटल, जिम, स्पा और स्टोर को रात 10 बजे तक काम करने के लिए अधिकृत किया जा सकता है, इस स्थिति में कि उन संस्थानों के कर्मचारियों के पूरे समूह ने COVID-19 वैक्सीन की प्रत्येक खुराक ले ली है," टोपे ने कहा, उन स्थानों सहित शत-प्रतिशत क्षमता के साथ 50 कदम पर सुविधा होगी।


COVID-19 पर राज्य परियोजना बल हमेशा 17 अगस्त से संकाय और संकाय शुरू करने के पक्ष में नहीं है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अंतिम निर्णय लेने के लिए आज रात परियोजना बल के लोगों से मिलने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER