खेल / जानिए कैसे होटेल में इंटर्न कर रही लड़की पर आया था भारतीय कप्तान Dhoni का दिल

Zoom News : Jul 04, 2020, 12:09 PM

आज टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मशहूर फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी की शादी की 10वीं सालगिरह है. धोनी ने 4 जुलाई 2010 को साक्षी के साथ केवल कुछ ही खास दोस्तों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में शादी की.


साक्षी ने हाल ही में बताया था कि उनकी पहली मुलाकात धोनी से एक पार्टी में हुई में कोलकाता में हुई थी. इसके बाद वह उन्हें अगले दिन ताज होटल में मिली जहां वह इंटर्नशिप कर रही थीं. धोनी को साक्षी पसंद आ गई और उन्होंने साक्षी का नंबर लेकर बातचीत शुरू की.


साक्षी धोनी के लिए काफी लकी साबित हुई थीं. साल 2010 में शादी के बाद अगले ही साल धोनी की कप्तानी में भारत ने 28 साल के लंबे इंतजार के बाद वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था.


इसके बाद 2015 में हुए अगले वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया. इस दौरान धोनी उनके साथ नहीं थे. धोनी ने लगभग तीन महीने बाद अपनी बेटी जीवा का चेहरा देखा था.


धोनी शुरुआत से ही सोशल मीडिया और यहां तक की मीडिया से दूरी बनाते आए हैं. हालांकि जब भी कोई धोनी को लेकर कोई सवाल खड़ा करता है या उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो साक्षी जरूर सामने आकर मुंहतोड़ जवाब देती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER