मंनोरजन / बेहद फिल्मी है महेश बाबू की लव स्टोरी, खुद से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से रचाई थी शादी

Zee News : Aug 09, 2020, 07:00 AM
नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट हीरो महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 45 साल के महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय की शुरुआत कर दी थी। इसके अलावा बतौर लीड एक्टर साल 1999 आई फिल्म 'राजा कुमारुडु' उनकी पहली फिल्म रही। तमिलनाडु में 9 अगस्त 1975 में महेश बाबू का का जन्म हुआ था। फिल्मों के अलावा महेश बाबू अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस से उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। 


पहली मुलाकात: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर, महेश बाबू का प्यार और उनकी पत्नी हैं। 15 साल पहले दोनों ने शादी रचाई थी और अब ये एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। महेश बाबू की नम्रता से पहली मुलाकात फिल्म 'वामसी' के सेट पर हुई थी। साल 2000 में ये फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की काफी गहरी दोस्ती हो गई थी और फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। 

प्यार की किसी को नहीं हुई कानों कान खबर: 

'वामसी' फिल्म के बाद महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। हालांकि इन दोनों ने अपनी नजदीकियों की खबर कभी मीडिया में नहीं आने दीं लेकिन ये इश्क है छुपाए नहीं छुपता, मीडिया को दोनों के लिंकअप की खबर लग गई। फिर बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इनके प्यार के किससे चर्चा में आ गए। इनका अफेयर करीब पांच साल तक चला। महेश बाबू ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया था। 

शादी के बाद नम्रता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कह दिया था अलविदा: 

10 फरवरी 2005 को महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने शादी कर ली। उस समय शादी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, महेश बाबू जहां साउथ के बड़े एक्टर थे तो नम्रता भी बॉलीवुड की अच्छी एक्ट्रेस थीं। महेश बाबू पत्नी नम्रता से चार साल छोटे हैं लेकिन दोनों के बीच उम्र का ये फासला कभी नजर नहीं आया। नम्रता ने ये पहले ही तय कर लिया था कि वो शादी के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह देंगी, यही वजह है कि शादी से पहले उन्होंने अपना सभी फिल्मी प्रोजेक्ट निपटा लिए था। 

 खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं महेश बाबू: 

शादी के एक साल बाद ही नम्रता शिरोडकर ने बेटे गौतम को जन्म दिया। इसके बाद नम्रता शिरोडकर ने साल 2012 में बेटी सितारा को जन्म दिया। नम्रता और महेश बाबू एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। 


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER