Entertainment News / महेश बाबू और राजामौली की 1000 करोड़ पिक्चर के पीछे पड़ा Netflix

Zoom News : Feb 17, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: एस एस राजामौली. भारत के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक हैं. इस वक्त वो बहुत बड़ी पिक्चर बनाने जा रहे हैं. इसका बजट 1000 करोड़ बताया गया है. यानी भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार होने वाला है, जब 1000 करोड़ के बजट की कोई पिक्चर बनेगी. फिल्म में महेश बाबू हैं. कहानी तो लॉक हो गई है. फिलहाल पिक्चर प्री-प्रोडक्शन फेज में है. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है.

ऐसा पता लगा है कि, एस एस राजामौली पिक्चर को लेकर कुछ हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ हाथ मिलाना चाहते हैं. ताकि फिल्म को ग्लोबल लेवल पर रिलीज किया जा सके. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों तक फिल्म को पहुंचाया जाए. इसी को लेकर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म आगे भी आया है.

1000 करोड़ी पिक्चर को बड़ा बनाने की तैयारी

हाल ही में Gulte.com की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, ग्लोबल लेवल पर फिल्म को बड़ा बनाने के लिए एस एस राजामौली जो प्लानिंग कर रहे हैं. उसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स भी आगे आया है. ऐसा कहा जा रहा है कि, नेटफ्लिक्स की टीम ने हाल ही में एसएस राजामौली और महेश बाबू से मुलाकात भी की है, ताकि वो इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए उनके साथ कोलैबोरेट कर सके.

अगर नेटफ्लिक्स के साथ एसएस राजामौली की SSMB29 को लेकर कोई भी बात बनती है. तो पिक्चर की हॉलीवुड सर्किल में मार्केटिंग हो पाएगी. इसके अलावा फिल्म के इंग्लिश वर्जन को रिलीज करने पर भी विचार किया जा सकता है. खैर, अबतक नेटफ्लिक्स के इस प्लान पर राजामौली की तरफ से कोई भी जवाब नहीं दिया गया है.

इस वक्त राजामौली और उनकी टीम के बीच पिक्चर के नाम को लेकर भी चर्चा चल रही है. बीते दिनों दो टाइटल सामने आए थे. जिसे शॉर्ट लिस्ट किया गया था. लेकिन फाइनल कुछ नहीं हुआ है. फिल्म को फिलहाल SSMB29 कहकर ही बुलाया जा रहा है. पिक्चर में महेश बाबू अहम भूमिका में होंगे. वहीं कई और सितारों के नाम भी लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं एक इंडोनेशियन एक्ट्रेस को लेने की बात भी चल रही है. जिसको लेकर अबतक कोई ऐलान नहीं किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER